कंगना रनौत ने फिर किया करण जौहर पर वार! बोलीं- तेरे रोने के दिन आ गए 'पापा जो'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच के जंग आज की नहीं है. करण हालांकि कंगना पर तंज कसंते कम दिखते हैं, लेकिन कंगना रनौत को जब भी मन करता है वो सोशल मीडिया (Social Media) पर वार कर ही देती हैं.

आज एक बार फिर कंगना ने करण जौहर पर सीधे नहीं लेकिन इशारों-इशारों में टारगेट (Kangana Ranaut indirectly mocks Karan Johar) कर ही लिया है.

उन्होंने अपने पोस्ट में किसी का नाम लिया, लेकिन ये पब्लिक है और सब समझती हैं कि ‘पंगा गर्ल’ का इशारा आखिर किसकी तरफ है.

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) इन दिनों शो लॉकअप (Lock upp) की मेजबानी करती दिखाई दे रही हैं. उनके इस शो ने 200 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है.

इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने करण जौहर पर तंज कसा और कहा कि करण जौहर (Karan Johar) अब छिपकर रो रहे होंगे. साथ में उन्होंने आगे लिखा है, ‘आगे-आगे देखो होता है क्या, पापा जो तुम्हारे रोने के दिन आ गए हैं.’

रअसल, कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘जैसे ही लॉकअप के 200 मिलियन व्यूज हुए…सारी चंगू-मंगू सेना/क्रूएला की मीडिया/साथ में उनके पापा जो छिप-छिप के रोने वाले हैं.

इतने पापड़ बेलने के बाद भी देखो 200 मिलियन और अभी आगे-आगे देखो होता है क्या… तेरे रोने के दिन आ गए पापा जो.’

जब से कंगना ने करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में अपनी उपस्थिति के दौरान उन्हें ‘भाई-भतीजावाद का ध्वजवाहक’ कहा था, तब से दोनों के बीच टकराव चल रहा है. इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने शो के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए ऋतिक रोशन को भी खींच लिया था कि यह उनके लिए चिंता का विषय है.

THANK YOU